भाजपा की जीत के लिए सरोज पाण्डेय ने देश की जनता को दी बधाई

0

रायपुर : लोकसभा चुनावो में भाजपा की एतिहासिक जीत के लिए सरोज पाण्डेय ने देश की जनता को दी बधाई . भाजपा राष्ट्रीय महासचिव व सांसद राज्यसभा सुश्री सरोज पाण्डेय जी ने देशवासियों का आभार करते हुए कहा कि यह नए भारत की जीत है प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मजबूत नेतृत्व और सबका साथ – सबका विकास की नीति पर देश की जनता ने अपना विश्वास जताया है देशवासियों ने विपक्ष द्वारा किए झूठे प्रचार, वंशवाद, जातिवाद, क्षेत्रवाद, तुष्टिकरण, राष्ट्रविरोधी विचारधारा के विरुद्ध विकासवादी और राष्ट्रवादी सोच को चुना है।

सुश्री सरोज पाण्डेय जी ने कहा कि यह जनादेश प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की अथक मेहनत, राष्ट्र के प्रति समर्पण, दूरदर्शी सोच, देशहित में लिए मजबूत निर्णय एवं देश मे किये सर्वांगीण विकास का परिणाम है आज पूरा विश्व मोदी जी के नेतृत्व में भारत को एक सर्व शक्तिशाली देश के रूप में देखता है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली मजबूत व निर्णायक सरकार चुनने के लिए मैं देश की जनता का हृदय से आभार करती हूँ और यह ऐतिहासिक जनादेश देने के लिए समस्त देशवासियों को बहुत बहुत बधाई देती हूँ।

बतादें लोकसभा चुनावो में भाजपा ने देश भर में एतिहासिक जीत दर्ज की है, विपक्ष के तमाम आरोपों के बाद भी भाजपा ने जनता का विश्वास हासिल कर लिया है, आज आए चुनाव परिणाम ने भाजपा ने पूर्ण बहुमत के आंकड़े को भी पार कर किय है, जिसके बाद अक केंद्र में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *