नरेंद्र मोदी उस दुल्हन की तरह जो रोटियां कम बेलती है चूड़ियां ज्यादा खनकाती है : सिद्धू

0

इंदौर : कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर अपने चुटीले व्यंग्य बाण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चलाए हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना नयी-नवेली दुल्हन से की है, सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस नयी-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं.

चुनाव प्रचार के सिलसिले में मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वो काम कर रही है. बस यही हुआ है मोदी सरकार के साथ.”

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फेंकू नंबर वन बताया. सिद्धू ने कहा कि उन्होंने कई फिल्में देखी हैं जैसे कि हीरो नंबर-1, बीवी नंबर-1 लेकिन नरेंद्र मोदी की नई फिल्म आ रही है और उसका नाम है फेंकू नंबर-1. सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया है. गौरतलब है कि इससे पहले सिद्धू ने इंदौर में ही बीजेपी को ‘काले अंग्रेज’ की संज्ञा दी थी और कहा था कि कांग्रेस ने जैसे देश को गोरे अंग्रेजों से मुक्ति दिलाई वैसे ही इंदौर वाले ‘काले अंग्रेजों’ से देश को निजात दिलाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *