तेजप्रताप को तेजस्‍वी के साथ हेलीकॉप्‍टर में नहीं मिली जगह, नाराज़

0

पटना। लालू के लाल तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच मनमुटाव उभरकर सामने आने लगा है। मिल रही जानकारी के अनुसार रविवार को तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर में तेजप्रताप यादव को जगह नहीं मिली। इससे तेजप्रताप को पटना एयरपोर्ट से बैरंग लौटना पड़ा। इससे वे काफी नाराज हैं।

इसके बाद वे राजद उम्मीदवार व अपनी बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में निकल पड़े। बता दें कि शनिवार को तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी को नसीहत दी थी।

बताया जाता है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के साथ हेलीकॉप्टर में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को भी चुनाव प्रचार के लिए गोपालगंज जाना था। गोपालगंज के अलावा महाराजगंज में चुनावी सभा निर्धारित थी। इसी बीच मीडिया में आ रही खबर के अनुसार तेजप्रताप को पटना एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास नहीं मिल सका, जिसके कारण वे तेजस्वी संग प्रचार को नहीं जा सके।

इस संबंध में तेजप्रताप ने मीडिया को बताया कि राजद के कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि मैं अपने भाई तेजस्वी के साथ चुनाव प्रचार करूं। इसी वजह से मुझे हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया। तेजस्वी के साथ गोपालंगज प्रचार नहीं जा पाने के कारण तेजप्रताप काफी नाराज हैं। बाद में वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में अपनी बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगने के लिए निकल पड़े।

बता दें कि शनिवार को भी तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी को नसीहत दी थी। कहा था कि अगर राजनीति को स्वच्छ करनी है तो अच्छे लोगों को आगे बढ़ाइए। दलितों, नौजवानों और महिलाओं को तरजीह दीजिए। मैंने अच्छे लोगों को आगे बढ़ाया है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह अपना बागी तेवर बरकरार रखेंगे। लड़ाई विधानसभा चुनाव में भी जारी रहेगी और सभी 243 सीटों पर यात्रा करेंगे। अच्छे लोगों को सामने लाएंगे। तेजप्रताप ने खुद की तुलना लालू प्रसाद से की और कहा कि उनके पिता ने जिस तरह से आरएसएस और भाजपा के खिलाफ सिद्धांत की लड़ाई लड़ी, उसी तरह हमारा संघर्ष भी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *