नक्सलियों को उनकी ही भाषा में देंगे जवाब : भूपेश बघेल

0

रायपुर : छत्तीसगढ़ के दंतेवाडा में हुए नक्सली हमले में भाजपा विधायक भीमा मांडवी सहित ५ लोगो की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है की नक्सलियों को उनकी ही भाषा में जवाब देंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर ये बात कही .

उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक भीमा मंडावी एवं अन्य शहीदों की मृत्यु को व्यर्थ नही जाने दिया जाएगा। इस दर्द को हमसे ज्यादा कौन समझेगा जिन्होंने अपने नेताओं को खोया है।

उन्होंने इस हमले को झीरम के बाद लोकतंत्र पर दूसरा बड़ा हमला बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में जनता का विश्वास जीने का प्रयास कर रही जिसके चलते नक्सली बौखलाए हुए हैं। नक्सली लोकतंत्र के खिलाफ है और हम संसदीय लोकतंत्र को मजबूत बनानेे के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हैं।

मुख्यमंत्री ने बताया कि वे गृहमंत्री के साथ बुधवार को स्वर्गीय मंडावी के अंतिम संस्कार में सम्मिलित होंगे। उक्त घटना से मतदान प्रभावित होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस घटना का मतदान पर ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के सारे इंतजाम निर्वाचन आयोग द्वारा किए गए हैं फिर भी इस पर पूर्वानुमान नहीं लगाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *