मोदी दुबारा जीत कर प्रधानमंत्री बन गया तो देश में चुनाव बंद हो जायेंगे:राज ठाकरे

0

मुंबई : मनसे चीफ राज ठाकरे ने एक बार फिर विपक्षियों के सुर में सुर मिलाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर जहर उगला है। दादर के शिवाजी पार्क में कार्यकर्ताओं से राजठाकरे ने कहा है कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक की तरह 27 फरवरी को डॉग फाइट में मिग बाइसन गंवाने के बाद अब देश को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। राज ठाकरे ने कहा है कि मोदी सीना ठोंक कर कह रहे थे कि भारत की वायुसीमा में अतिक्रमण करने वाले एफ-16 को मार गिराया। लेकिन अब अमेरिका कह रहा है कि पाकिस्तान के सभी एफ-16 फाइटर जेट सुरक्षित हैं। राज ठाकरे ने कहा है कि अब प्रधानमंत्री को देश के सामने आकर जवाब देना चाहिए।
राज ठाकरे ने कहा ‘मुझे इस इंसान पर गुस्सा आता है। इस इंसान को सुनहरा मौका मिला थालेकिन इसने क्या किया।’ मनसे प्रमुख ने कहा कि जिस आडवाणी ने पार्टी को खड़ा किया। दो सांसदों से बढ़ा कर सदन में सरकार बनाने तक की संख्या में सांसद दिये। जिस आडवाणी ने नरेंद्र मोदी को नेता बनाया, उसी नरेंद्र मोदी ने आडवाणी को पार्टी से निकाल फेंका। राज ठाकरे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी में मीडिया का सामना करने की हिम्मत नहीं है। अगर हिम्मत होती तो वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करते और मीडिया के सवालों का जवाब देते।
मनसे चीफ ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने का मौका मिल सकता है तो फिर राहुल गांधी को भी एक मौका प्रधानमंत्री बनने का मिलना चाहिए। नरेंद्र मोदी ने तो देश को गडढे में डाल दिया। अगर मोदी को दुबारा जीत कर प्रधानमंत्री बन गया तो देश में चुनाव बंद हो जायेंगे। उन्होने कहा कि एक बार राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने दो-देखते हैं कैसा काम करता है। उन्होंने कहा कि मोदी से कोई उम्मीद नहीं है, जो शख्स पांच साल तक मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दे सका वो जनता के सवालों का जवाब क्या देगा।
हालांकि, मनसे चीफ राज ठाकेर ने जिस अमेरिकी पत्रिका में छपे लेख का जिक्र किया उसको भारतीय वायु सेना ने झूठ का पुलिंदा बताया है। भारतीय वायु सेना ने कहा है कि उसके पास 27 फरवरी का पाकिस्तान का रेडियो मैसेज इंटरसेप्ट है। जिसमें कहा गया है कि भारत पर जवाबी कार्रवाई के लिए गये जेट में से एक एफ-16 अपने बेस पर वापस नहीं लौटा। इसके अलावा भारतीय रडारों ने पाकिस्तानी के उस एफ-16 के इलेक्ट्रॉनिक सिग्नेचर भी कैप्चर किये हैं जिसे मिग 21 बाइसन पर सवार भारतीय पायलट अभिनन्दन वर्तमान ने मार गिराया। भारतीय वायु सेना ने यह भी कहा है भारतीय पायलट अभिनन्दन वर्तमान की मिसाइल का शिकार बनने के बाद पाकिस्तान का एफ-16 एलओसी पार लगभग 7 से 8 किलोमीटर दूर सब्ज कोट इलाके में गिरा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *