वायनाड: रोड शो में घायल हुए पत्रकार, खुद ऐंबुलेंस तक ले गए राहुल गांधी

0

वायनाड : केरल के वायनाड में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के दौरान बैरिकेडिंग टूटने से 3 पत्रकार घायल हो गए। पत्रकारों को हल्की-फुल्की चोटें आईं। इसके बाद राहुल गांधी उन्हें खुद ऐंबुलेंस तक ले गए। घायल पत्रकारों में महिला पत्रकार भी शामिल थीं। राहुल के रोड शो को देखते हुए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उनके स्वागत में जमे हुए थे। इस दौरान एक बेरिकैड टूटने से पत्रकार ट्रक से गिर गए और घायल हो गए।

पत्रकारों के घायल होने से वहां अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद राहुल फौरन उन घायलों के पास गए और उनसे हालचाल लिया। राहुल पत्रकारों को ऐंबुलेंस तक लेकर गए। इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को ‘भगवान के अपने देश’ कहे जाने वाले केरल के वायनाड लोकसभा सीट से पर्चा दाखिल किया। नामांकन करने के बाद राहुल गांधी रोड अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्‍य नेताओं के साथ रोड शो करने निकल पडे़।

करीब दो किलोमीटर लंबे रोड शो के जरिए राहुल गांधी ने अल्‍पसंख्‍यक बहुल इस सीट पर शक्ति प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि पहले राहुल गांधी के रोड शो अनुमति नहीं मिली थी लेकिन बाद में सरकार ने उन्‍हें अनुमति दे दी। राहुल का मददगार रूप पहले भी कई मौके पर देखा गया है। इससे पहले दिल्ली में हुमायूं रोड के पास सड़क दुर्घटना में घायल हुए पत्रकार को राहुल ने अपनी गाड़ी में बिठाया और अस्पताल लेकर गए थे। इसका विडियो काफी वायरल हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *