पार्षद सुदामा के वार्ड में सड़क बदहाल आम रास्ते मे समा रहा दूषित पानी

0


बिरसिंहपुर पाली-(तपस गुप्ता) भारतीय जनता पार्टी के नेता व वार्ड 6 के पार्षद सुदामा विश्वकर्मा के वार्ड में सड़कों की हालत बदतर है। यहाँ सड़क व नाली निर्माण न होने से लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर है। वार्डवासियों का कहना है कि बीते सालों से वार्ड का प्रतिनिधित्व भाजपा नेता सुदामा विश्वकर्मा करते आ रहे है लेकिन उपाध्याय मोहल्ला पहुचने का सड़क और नाली अब तक नही बनवाया। लोगो ने बताया कि नाली निर्माण न होने से घरो का दूषित पानी सड़को में भरा रहता है जिससे आवागमन भी प्रभावित होता है। रहवासियों का आरोप है कि इसी वार्ड में निवासरत पार्षद सुदामा विश्वकर्मा मोहल्ला में विकास कार्य को लेकर कोई अच्छी पहल भी नही करते जबकि वार्ड में सड़क व नाली निर्माण के लिए वार्डवासी नगर पालिका सीएमओ को भी कई बार अपनी फरियाद सुना चुके है।
नही होती निरंतर सफाई
वार्डवासियों का यह भी आरोप है कि वार्ड में सड़क और नालियों की निरंतर साफ सफाई न होने से लोग परेशान होते है। वार्ड में यदा कदा साफ सफाई होने से लोग पार्षद को अकुशल भी कहने लगे है।
कई जगह टूटी है नाली
नगर के चुनिंदा वार्डो में शामिल इस वार्ड की नालियां भी जगह जगह से टूटी हुई है जिससे नाली का दूषित पानी सड़को में बहता है वही वार्ड के प्रमुख प्रवेश द्वार बस स्टैंड तिराहे के समीप नाली टूटने से लोग प्रतिदिन उसमे गिर रहे है जो भविष्य में बड़ी दुर्घटना का संकेत देता है। गौरतलब है कि उक्त मामले में नगर पालिका के जिम्मेदारों को भी अवगत कराने के बाद अब तक पहल की दरकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *