नरेंद्र मोदी ने खुद को भगवान घोषित किया है क्या ? : ओवैसी

0

हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी के उस बयान पर हमला किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनी तो ओवैसी को हैदराबाद से भागना पड़ेगा।

ओवैसी ने कहा है कि क्या नरेंद्र मोदी ने खुद को भगवान घोषित कर लिया है? उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए प्रतिनिधि हैं और उनकी आलोचना हमारा संवैधानिक अधिकार है। ओवैसी ने कहा, ‘बीजेपी के एक सीएम कहते हैं कि वह हमें भगा देंगे।

क्या हमें पीएम को कुछ नहीं कहना चाहिए? क्या उन्होंने खुद को भगवान घोषित कर लिया है? वह लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए एक प्रतिनिधि हैं और उनकी आलोचना करना एक संवैधानिक अधिकार है।’

इससे पहले योगी आदित्यनाथ में तेलंगाना में कहा था कि अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनी को ओवैसी को हैदराबाद से भागना पड़ेगा। इसी के जवाब में ओवैसी ने कहा था कि क्या जो भी मोदी, योगी और बीजेपी के खिलाफ बोलेगा उसे देश से भगा दिया जाएगा?

बता दें कि तेलंगाना में चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में पहुंच चुका है। राज्य में 5 दिसंबर को शाम पांच बजे प्रचार की समयसीमा खत्म हो जाएगी। तेलंगाना की 119 सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होगा, वहीं वोटों की गिनती 11 दिसंबर को की जाएगी।

(साभार : नवभारत टाइम्स )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *