2019 में होगी रिलीज़ रेमो डिसुज़ा और सलमान खान की फिल्म

0

रेमो डिसुज़ा की फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज़ साथ काम कर रहे हैं। सलमान और जैकलीन इसके पहले ‘किक’ में काम कर चुके हैं लेकिन इन तीनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी। ‘रेस 3’ की अनाउंसमेंट के पहले ही रेमो डिसूजा ने सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज के साथ एक फिल्म की घोषणा कर दी थी।
इसमें रेमो, सलमान से डांस करवाना चाहते थे। यानी कि इसमें सलमान एक डांसर की भुमिका निभाते। यह एक छोटी बच्ची की कहानी थी जिसमें सलमान उसके पापा और जैकलीन को मां का किरदार निभाने की प्लानिंग की गई थी। लेकिन इससे पहले ही रेस 3 अनाउंस हुई और उस पर काम शुरू हो गया। इसलिए डांस फिल्म का काम रुक गया।
अब इतने समय बाद खुद सलमान खान ने पुष्टि की है कि यह फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है और कुछ कारणों की वजह से रुक गई थी। सलमान खान ने खुलासा किया कि डांस फिल्म के लिए ट्रेनिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। इसकी वजह से आगे की प्रैक्टिस नहीं हो पाई और फिल्म का काम रुक गया। सलमान ने यह भी कहा कि जैसा रेमो हमेशा कहते हैं कि हर कोई डांस कर सकता है, लेकिन सलमान के साथ ऐसा नहीं है। सलमान को फिल्म के लिए डांस सीखने की प्रैक्टिस में कंधे पर चोट लग गई। इसलिए उन्होंने फिल्म को रोकने का फैसला लिया।फिल्म का नाम ‘डांसिंग डैड’ रखा गया था। अब हालांकि रेस 3 भी रिलीज़ होने वाली है इसलिए पिछली फिल्म का काम शुरू होने वाला है। सलमान खान ने अपनी आगे आने वाली दूसरी फिल्मों के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि वे जैकलीन के साथ ‘किक 2’ के पहले यह डांस फिल्म करेंगे। साजिद नाडियाडवाला की ‘किक 2’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है तब तक वे रेमो की डांस फिल्म तैयार कर लेंगे।

साभारः वेब दुनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *