जैकलीन फर्नांडिस के पोल डांस को देख कर हो जायेंगे दंग ,देखिये विडियो ये है RACE 3

0

नई दिल्ली: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का पहला गाना ‘हीरिए’ कल रिलीज होगा. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस को अब इस गाने का बेसब्री से इंतजार है. आज गाने का टीजर रिलीज किया गया है. ये गाना सलमान और जैकलीन पर फिल्माया गया है. इस गाने में ये दोनों ग्लैमरस अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. टीजर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक पार्टी सॉन्ग है. साथ ही इसमें जैकलीन फर्नांडिस पोल डांस करती नज़र आएंगी.

कल सोशल मीडिया के जरिए इस गाने को रिलीज किया जाएगा. इस गाने को कंपोज किया है मीत ब्रोज और बोल लिखे हैं कुमार ने. साथ ही इसे आवाज दीप मनी और भसीन ने दी है.
फिल्म की शूटिंग के पहले से ही जैकलीन इस गाने के लिए पोल डांस सीख रही थीं. उन्होंने कई बार उसकी वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे काफी पसंद किया गया था.
बता दें कि रिलीज के साथ ही ‘रेस 3’ के ट्रेलर को सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर को मात्र 48 घंटों में 3.14 करोड़ से अधिक बार देखा गया. इस फिल्म के ट्रेलर को केवल इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सराहा जा रहा है. मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. सलमान खान अभिनीत ‘रेस 3’ का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर एक पायदान पर ट्रेंड कर रहा है.
एक बार फिर विश्वासघात की कहानी बयान करते हुए ‘रेस 3’ के ट्रेलर में परिवार के बीच हुए विरोध को दिखाते हुए कहा गया है कि जब आपके पास परिवार होता है, तो आपको दुश्मनों की जरूरत नहीं होती. ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

साभारः ABP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *