हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी शादी

0

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में शादी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जब सब सोनम कपूर की शादी में बिजी थे तब अचानक नेहा धूपिया ने शादी की घोषणा कर दी. अब बी-टाउन के एक और चर्चित सेलेब का नाम गुपचुप शादी करने की लिस्‍ट में जुड़ गया है. मशहूर सिंगर और म्यूज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनया कपूर से शादी कर ली है. दोनों ने 11 मई की रात को शादी की.
हिमेश रेशमिया ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सोनिया संग एक तसवीर पोस्‍ट की है जो शादी की है. दुल्‍हन बनी सोनिया बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और हिमेश भी जंच रहे हैं. कौन हैं सोनिया कपूर
सोनिया ने कई टीवी सीरीयल्‍स में काम किया है. पिछले काफी समय से वे हिमेश रेशमिया की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. सोनिया ने ‘किट्टी पार्टी’ (रुखसाना), ‘पिया का घर’ (श्‍वेता), ‘आ गले लग जा’ (प्रीति), ‘सती…सत्‍य की शक्ति’ (सानिका), ‘जय हनुमान’ (मंदोदरी), ‘कभी-कभी’ (नीलू निगम), ‘कुसुम’ (नैना बजाज), ‘कभी हां कभी ना’ (अवंतिका), ‘ज़ारा’ (ज़ारा), ‘कैसा ये प्‍यार है’ (नैना खन्‍ना), ‘जुगनी चली जलंधर’ (मंजीत भल्‍ला), ‘नीली आंखें’ (नीलू निगम), ‘लव यू जिंदगी’ (मिताली कपूर), ‘येस बॉस’ (मीरा श्रीवास्‍तव) और ‘जय गणेश’ (लक्षमी) जैसे सीरियल्‍स में काम किया. सोनिया को सबसे ज्‍यादा सीरियल ‘किट्टी पार्टी’ में निभाए गए किरदार रुखसाना के लिए जाना जाता है. हालांकि पिछले कुछ सालों से वे किसी प्रोजेक्‍ट में नजर नहीं आ रही है.
हिमेश रेशमिया दूसरी शादी
सोनिया को हमसफर बनाने से पहले हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़कर पहली पत्‍नी कोमल से तलाक लिया था. हिमेश और कोमल का एक बेटा भी है. उसका नाम है स्वयं. हिमेश की पत्नी कोमल और उनका बेटा हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहे. कहा जाता है कि कोमल शांत स्‍वभाव की इंसान हैं. हिमेश रेशमिया जब 21 साल के थे तब साल 1995 में उनकी शादी कोमल से हुई थी. इस शादी के 22 साल बाद साल 2017 में हिमेश ने पत्नी कोमल से तलाक ले लिया था.

साभारः प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *