सोनम और आनंद शादी के बाद पहली बार मिडिया से होटल लीला पैलेस में होंगे रू-ब-रू

0


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा आज हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. इन्होंने मुंबई के रॉकडेल बंगले में सात फेरे लिए. शादी के बाद से आनंद और सोनम की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इसी बीच शादी का एक और खास वीडियो सामने आया है. वीडियो में आनंद, सोनम की मांग में सिंदूर भरती नजर आ रही हैं. सिंदूर डालने के बाद सोनम और आनंद की शादी मुकम्मल हो गई. शादी होते ही सोनम ने बड़े ही प्यार से अपनी नए नवेले पति के गालों को चूम लिया. वीडियो में सोनम की खुशी देखकर आप आसानी से समझ जाएंगे कि उनके लिए ये पल कितना खास रहा होगा.


आपको बता दें कि सोनम कपूर ने अपनी शादी के मौके पर भारी आभूषण के साथ लाल रंग का लहंगा पहना. सोनम ने डिजाइनर अनुराधा वकील द्वारा निर्मित लोत-मोटिफ पहना और पंजाबी दुल्हन के हाथ गहरे मरून रंग से सजे, वो दोनों हाथों की कलाइयों में ‘चूड़ा’ और ‘कलीरें’ पहने हुई थीं. उन्होंने माथा-पट्टी भी पहनी हुई थी.अपनी शादी में दूल्हे आनंद ने राघवेंद्र राठौर द्वारा निर्मित शेरवानी पहनी. उनकी शेरवानी वीज और क्रीम ‘साफे’ के साथ थी. बता दें कि सोनम और आनंद की शादी बांद्रा में हुई. इस खास दिन पर उनको दुआएं देने परिवार के सभी सदस्यों के साथ साथ बॉलीवुड के भी कई करीबी लोग पहुंचे.


सोनम के पिता और अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर और उनके भाई हर्षवर्धन शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे थे, जबकि भाई-बहनों में इस खास दिन जाह्नवी, खुशी, अंशुला, शनाया और अर्जुन पारंपरिक पोशाक में नजर आए. इस खास मौके पर परिवार के सदस्य बोनी कपूर, संजय कपूर और महीप कपूर भी मौजूद रहे.बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडीज, रानी मुखर्जी, स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, डिजाइनर मसाबा गुप्ता और स्टाइलिस्ट पर्निया कुरैशी भी शादी में शामिल हुए.
सोनम की ‘वीरे दी वेडिंग’ की सह-कलाकार करीना हल्के गुलाबी रंग में दिखीं. वह अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ पहुंचीं थीं.
खास बात ये है कि सोनम और आनंद  शाम होटल लीला पैलेस में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी के दौरान मीडिया से रू-ब-रू होंगे.

साभारः ABP NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *