कांग्रेस नेता सुष्मिता देव का पलटवार- बिना झूठ बोले 15 मिनट बोलकर दिखाएं पीएम मोदी

Last Updated on

बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में पीएम नरेंद्र मोदी की एंट्री के साथ ही राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को 15 मिनट तक बिना पढ़े बोलने की पीएम मोदी की चुनौती के बाद कांग्रेस अब हमलावर होती जा रही है।

महिला कांग्रेस अध्‍यक्ष सुष्मिता देव ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वह 15 मिनट बिना झूठ बोले कुछ बोलकर दिखाएं। सुष्मिता देव ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री के पास जय शाह, राफेल सौदा और पीयूष गोयल से जुड़े सवालों का कोई जवाब नहीं है।

सुष्मिता देव ने कहा कि राहुल गांधी जिस भी भाषा में बोलेंगे, सच ही बोलेंगे। हम किसी भी निजी हमले नहीं कर रहे हैं। सुष्मिता ने पीएम मोदी से सवाल पूछा- क्‍या प्रधानमंत्री भ्रष्‍टाचार और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर 15 सेकेंड भी बोल बोल सकते हैं? कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों पर 12 मई को चुनाव होने हैं और 15 मई को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे।

पीएम मोदी ने मंगलवार को अपने भाषण में कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा, लेकिन वह अगर 15 मिनट बोलेंगे यह भी बड़ी बात है।’ पीएम मोदी ने आगे कहा कि हम कांग्रेस अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं।

उन्‍होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘आप नामदार हैं, हम कामदार हैं। हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं आपके सामने कैसे बैठेंगे। पीएम ने राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि आप (राहुल) जिस भाषा में भी बात कर सकें, हाथ में कागज लिए बगैर कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही जनता के सामने बोल दीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *