जम्मू-कश्मीर : कुठआ गैंगरेप को डिप्टी सीएम ने बताया ‘छोटी सी बात’, बाद में दी यह सफाई

Last Updated on

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के कठुआ में बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. गैंगरेप पर आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं और आगे की जांच चल रही है. मगर बीच में नेता इस मुद्दे पर बयानबाजी कर मामले को फिर से तूल दे देते हैं. पहले आरोपियों के समर्थन में उतरे बीजेपी विधायकों का मामला अभी ठीक से शांत भी नहीं हुआ कि अब बीजेपी के नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने कठुआ गैंगरेप को छोटी सी बात बताकर तूफान खड़ा कर दिया है. उनके इस बयान की चारों ओर निंदा की जा रही है, हालांकि उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है.

बता दें कि आज सोमवार को जम्मू-कश्मीर की महबूबा सरकार के मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल किया गया था. सराकार में निर्मल सिंह की जगह स्पीकर कविंद्र गुप्ता को डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई गई. शपथ लेने के कुछ ही समय बाद कविंद्र ने कठुआ मामले में विवादित बयान दे दिया.

उन्होंने कहा कि यह एक छोटी सी बात है. ऐसी घटना दोबारा नहीं हो इस पर विचार करना होगा. उन्होंने कहा कि इस मामले को हम इतना भाव देंगे तो यह ठीक नहीं है. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बात का गलत अर्थ निकाला जा रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कविंद्र गुप्ता ने कहा कि कठुआ मामले को इतना प्रचारित नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह विचाराधीन मामला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *