शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर खुलासा

0

बॉलीवुड एक्‍टर शक्ति कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘इ जर्नी ऑफ कर्मा’ को लेकर बिजी है. ले‍किन हाल ही में अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर दिये गये एक बयान को लेकर वे सुर्खियों में आ गये हैं. शक्ति कपूर ने कहा कि उनकी बेटी श्रद्धा अपने पसंद के व्‍यक्ति से शादी करेंगी. शक्ति कपूर ने फिल्‍म ‘इ जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्‍टर और टीजर लॉन्‍च दौरान मीडिया से यह बात कही. उन्‍होंने कहा कि बच्‍चों को कुछ आजादी देनी होगी.
जब शक्ति कपूर से श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और सम्‍मनित परिवार में हो. मेरी दुआ है कि वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ में आगे बढ़ें.उन्‍होंने आगे कहा,’ एक पिता होने के नाते मैं सोचता हूं कि अपने बच्‍चों को कुछ आजादी देनी चाहिए क्‍योंकि अब वो समय चला गया जब माता-पिता अपने बच्‍चों की शादी अपने मन से करते थे.’उन्‍होंने आगे कहा,’ हमें अब उनके जीवनसाथी सहित हर मामले में उनकी पसंद पूछनी चाहिए. फिलहाल वह अपने करियर में बहुत ज्‍यादा व्‍यस्‍त है, लेकिन वह शादी की प्‍लानिंग के बारे में जब भी बतायेंगी कि वह अपनी पसंद के व्‍यक्ति से शादी करेंगी तो उन्‍हें इससे कोई आपत्ति नहीं होगी.’
बता दें कि श्रद्धा भारतीय बैडमिंटन स्‍टार साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं. इस बारे में शक्ति ने कहा कि उन्‍हें खुशी है कि उनकी बेटी चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं पर कड़ी मेहनत कर रही हैं.
उन्‍होंने रणबीर कपूर की आनेवाली फिल्‍म ‘संजू’ के बारे में बात करते हुए कहा,’ मुझे लगता है संजू का टीजर लाजवाब है और यह अब तक सबसे बेस्‍ट टीजरों में से एक है. मैंने इसे देखा है.’ बता दें कि ‘संजू’ फिल्‍म संजय दत्‍त की बायोपिक पर आधारित है.

साभारः प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *