रिलायंस जियो यूजर्स को 1,999 कीमत वाले पैक में 125जीबी 4G डेटा साथ ही अनलिमिटेड फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग

0

 

जोगी एक्सप्रेस 

नई दिल्लीः रिलायंस जियो ने 31 मार्च तक की तारीख अपने यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप के लिए दी है. लेकिन जिन यूजर्स ने अब तक जियो की प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है या नहीं लेना चाहते उन्हें आगे क्या करना होगा ये हम आपको बता रहे हैं. आपको बता दें की 99 रुपये दे कर आप 31 मार्च तक प्राइम मेंबर बन सकते हैं. इसके बाद आपको हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत मिलने वाली सेवाएं महज 303 रुपये दे कर मिलेंगी. जो प्राइम मेंबर नहीं होंगे उनके लिए क्या टैरिफ प्लान कंपनी ने निकाला है ये हम आपको बता रहे हैं.

रिलायंस जियो के टैरिफ प्लान्स

  • जियो के 149 पैक में यूजर को 2 जीबी 4G डेटा और फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिल रहा है. इस पैक में डेटा के लिए कोई FUP लिमिट नहीं होगी. रोमिंग फ्री होगी. वैलिडिटी 28 दिन.

  • 303 रुपये के प्लान को कंपनी ने मेंबरशिप के साथ ही इंट्रोड्यूस किया था. इसके तहत ग्राहक को वो सारी सुविधाएं मिलेंगी जो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत मिल रही थी. 1 जीबी हर दिन 4G डेटा इसके साथ ही अनलिमिटेड फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग. वैलिडिटी 28 दिन होगी.

  • 499 रुपये में हर दिन 2जीबी 4G डेटा यानी कुल मिलाकर 56 जीबी 4G डेटा मिलेगा. इसके साथ ही फ्री अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग. वैलिडिटी 28 दिन होगी.

  • 999 रुपये में रिलायंस जियो यूजर्स को 60जीबी 4G डेटा दे रहा है. इस पैक में डेटा के लिए कोई FUP लिमिट नहीं होगी. इसका मतलब है कि इस पैक में यूजर एक दिन में 1 जीबी डेटा से ज्यादा इस्तेमाल कर सकेगा. साथ ही अनलिमिटेड फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग. वैलिडिटी 60 दिन होगी.

  • 1,999 कीमत वाले पैक में 125जीबी 4G डेटा मिलेगा. कोई FUP लिमिट नहीं होगी. इसका मतलब है कि इस पैक में यूजर एक दिन में 1 जीबी डेटा से ज्यादा इस्तेमाल कर सकेगा. साथ ही अनलिमिटेड फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग. वैलिडिटी 90 दिन होगी.

  • 4999 रुपये में 350जीबी 4G डेटा मिलेगा. इस पैक में डेटा के लिए कोई FUP लिमिट नहीं होगी. इसका मतलब है कि इस पैक में यूजर एक दिन में 1 जीबी डेटा से ज्यादा इस्तेमाल कर सकेगा. साथ ही अनलिमिटेड फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग. वैलिडिटी 180 दिन होगी.

  • 9,999 रुपये में 750जीबी 4G डेटा मिलेगा. इस पैक में डेटा के लिए कोई FUP लिमिट नहीं होगी. इसका मतलब है कि इस पैक में यूजर एक दिन में 1 जीबी डेटा से ज्यादा इस्तेमाल कर सकेगा. साथ ही अनलिमिटेड फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग. वैलिडिटी 360 दिन होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *