लंबी चली लड़ाई पर मिली बड़ी सफलता:विकास तिवारी

0

रायपुर ,छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता विकास तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बतया की लगातार मेरे द्वारा वर्ष 2016 से राजधानी रायपुर के दैनिक वेतनभोगी सफाईकर्मियों के साथ हो रहे अन्याय और उनके वेतन में चल रहे घोटालों की आवाज बुलंद की गयी।
प्रधानमंत्री कार्यालय में पत्र लिखकर 2300 दैनिक वेतनभोगी सफाईकर्मियों के वेतन भुगतान के लिये सुझाव दिया गया जिसको मानते हुवे प्रधानमंत्री कार्यालय से पत्र मुख्य सचिव छत्तीसगढ़ शासन को आया और कलेक्टर रायपुर ने यह आदेश जारी किया कि सफाईकर्मियों का वेतन भुगतान बैंक खातों में किया जायेगा।
पर भ्रष्ट्राचार के नित नये तरीको के रचयिता भाजपा वालो ने नायाब नुस्खा निकाला सभी सफाईकर्मियों का बैंक खाता,पासबुक,एटीएम कार्ड,पासवर्ड अपने पास बलात रख लिया।
कल कांग्रेस पार्टी के द्वारा आयोजित उपवास कार्यक्रम में प्रभारी श्री   पी एल पुनिया,प्रदेश अध्यक्ष श्री   भूपेश बघेल,पूर्व अध्यक्ष एवं विधायक श्री  धनेंद्र साहू,पूर्व मंत्री श्री  सत्यनारायण शर्मा कार्यकारी अध्यक्ष श्री शिव डहरिया से दक्षिण विधानसभा के ब्राह्मण पारा,वार्ड 58 के 25 सफाई कर्मचारीयो को मैंने मिलवाया और कहा कि जब तक भाजपा के जनप्रतिनिधि के लोगो द्वारा हड़पे गये बैंक पासबुक,एटीएम और पासवार्ड नही दिया जाता मै और ये सभी दलित सफाई कर्मी उपवास नही तोड़ेंगे।
लगातार निगम आयुक्त  रजत बंसल,उपयुक्त सुश्री सौम्या चौरसिया, आशीष टिकरिया,जोन कमिश्नर  संतोष पांडे और स्वस्थ अधिकारी लावण्या से बात होने के पश्चात दोपहर को निगम *आयुक्त  रजत बंसल की फटकार के बाद सभी सफाई कर्मियों का पासबुक,एटीएम,पासवर्ड उन्हें दिया गया।
महिलाओ के आँखों मे आँसू छलक पड़े और सभी ने खुश होकर कांग्रेस नेतृत्व और निगम के आलाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।
साथ मे करन रगड़े,इंटुक के राजेश पांडे,अनुसूचित जाति विभाग के उमेश रगड़े ने भी सहयोग किया।विकास तिवारी ने कहा कि वो कृत संकल्पित है रायपुर शहर के भाजपा शासित वार्डो में सफाई कर्मियों के बैंक पासबुक,एटीएम कार्ड को दिलवाने के लिये, एक अभियान चलाकर सभी को उनका हक दिलवाया जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *