तेज गति  बनी दुर्घटना का कारण , तीन घायल , कई जाने बाल बाल बची  

0
सूरजपुर,अजय तिवारी  : जिले के प्रतापपुर में आज  एक ट्रक चालक के  लापरवाही के कारण घटना घटित हुई  जिसके चपेट में दो छात्राये ,एक युवक आ गए  साथ ही ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसने एक बोलेरो वाहन , तीन  बाइक व दो गुमटियों को भी अपने चपेट में ले लिया जिससे  बोलेरो वाहन के परखच्चे उड़ गए तथा बाइक व गुमटियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।
बताया गया कि उक्त ट्रक क्रमांक सीजी 15 ए-9644 सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर स्थित गोदाम से चावल लोड कर प्रतापपुर जा रहा था जो कि लगभग  दोपहर  12 बजे  प्रतापपुर थाने के सामने पहुंचा ही था कि  तेज रफ्तार में होने के कारण अचानक चालक का संतुलन बिगड़ गया जिस कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया और ट्रक   ने  स्टेट बैंक के सामने खड़े  बोलेरो को जबरजस्त टक्कर मार दिया जिससे  बोलेरो के परखच्चे उड़ गए जिसके बाद  उसने वहां खड़ी 3 बाइक व 2 गुमटियों को भी  रौंदते हुए  दो  छात्राओ व एक युवक  को भी  चपेट में ले लिया जिसमे एक छात्रा का जहां पैर टूट गया,तथा दूसरे को  चेहरे व शरीर के अन्य हिस्से में भी चोटें आईं। घायलों  को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया   जहाँ से तीनो को प्राथमिक उपचार करने के मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया। घायल होने वाली छात्राये   ग्राम लुरगी निवासी  सुखमन व कविता तथा युवक ग्राम गोटगवां निवासी राजकुमार  है ।
वहीं अगर प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो अनियंत्रित ट्रक की रफ्तार को  देख मौके पर स्थित  लोगो मे  कुछ देर के लिए हाहाकार मच गया ।लोग अपनी जान बचाने के लिए  इधर-इधर भागने लगे ।वहीं उनका यह भी कहना है कि गुमटियों के साथ आसपास बैठे हुए व्यक्ति अपनी जान बचाने में समय रहते कामयाब हो गए अन्यथा आज कितनी जाने चली जाती ।
वहीं सूत्रों का यह भी कहना है उक्त दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में अवैध चावल लोड है जिसको जल्दबाजी में मंजिल तक पहुचाने के चक्कर मे ही यह घटना घटित हुई है
चालक हुआ फरार , क्लीनर  गिरफ्तार ,ट्रक जप्त 
घटना घटित होने के पश्चात मौका पाकर ट्रक  चालक  फरार हो गया, जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कलीनर  को गिरफ्तार कर लिया है तथा  पुलिस ने चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस द्वारा  मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *