आज आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज मुंबई पहुंचेगा. दुबई में रविवार देर शाम पोस्टमार्टम पूरा हो गया है.

खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, यूएई के अधिकारियों ने बताया है कि श्री देवी का परिवार पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेंसिक एविडेंस की तरफ से की गई लेबोरेटरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव आज उनके परिवार को सौंपा जाएगा.

श्रीदेवी के निधन की खबर से जहां पूरा देश सदमे में है तो वहीं बॉलीवुड की दुनिया में भी सन्नाटा छा गया है। श्रीदेवी का इस दुनिया से यूं अचानक चले जाना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा है।

चाहें आम लोग हों या बॉलीवुड सेलिब्रिटी हर किसी के लिए इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल हो पा रहा है। अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर श्रीदेवी को श्रंद्धाजलि दी है।

सूत्रों के अनुसार उद्योगपति और श्रीदेवी के मित्र रहे अनिल अंबानी का चार्टर्ड प्लेन दुबई में है और उसी से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाया जाएगा.

बता दें कि बीते शनिवार रात को श्रीदेवी दुबई में थीं, जहां हृदय-गति रुक जाने (कार्डिएक अरेस्ट) की वजह से उनका अचानक निधन हो गया.

वह बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत दुबई में थीं.

सूत्रों के मुताबिक, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के वर्सोवा में श्रीदेवी के बंगले पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, जिसके चलते श्रीदेवी के बंगले के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *