नरम पड़े शत्रु के तेवर, कहा हमेशा इश्यू पर बात करता हूं

0

पटना : भाजपा के शत्रु के तेवर नरम पड़ते दिख रहे हैं. पटना पहुंचे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैंने कभी व्यक्ति विशेष की भर्त्सना नहीं की और न करूंगा. हमेशा इश्यू पर बात करता हूं. मुद्दों पर ही विरोध किया, पर कभी लक्ष्मण रेखा नहीं लांघी. मेरे लिए व्यक्ति से बड़ी पार्टी और पार्टी से बड़ा देश है. एग्जीबिशन रोड स्थित लव-कुश टावर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान पत्रकारों से बातचीत में सिन्हा ने संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि संसद में भी पीएम अपने स्टाइल की तरह पेश आये.

उनका प्रेजेंटेशन काफी बेहतर था. हालांकि पीएम के उठाये मुद्दे पर असहमति जताते हुए कहा कि पास्ट में जाने से कोई फायदा नहीं. पीएम की बात में दर्द है लेकिन अब आगे देखने का समय है. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी को गठबंधन की गांठ मजबूत करने की सलाह दी. बिहार में मांझी व उपेंद्र कुशवाहा से लेकर आंध्र प्रदेश में टीडीपी के तेवर पर उन्होंने कहा कि गठबंधन चलाना रूलिंग पार्टी का काम है.

जो कोई भी नाराज दिख रहे हैं, उनको गले लगाना पड़ेगा. उनको लेकर भाजपा की नाराजगी के सवाल पर शॉटगन ने कहा कि पार्टी के किसी बड़े नेता ने आज तक उन पर सवाल नहीं उठाया. विरोधी नेताओं की प्रशंसा के सवाल पर कहा कि अच्छे काम की प्रशंसा करना कोई बुरी बात नहीं. भाजपा का सिपाही तब से हूं, जब दो सीट की पार्टी थी. कहा कि पिछली बार भी बिना किसी स्टारडम प्रचार के अकेले जीत हासिल की. इस बार भी पटना से ही लडूंगा और फिर रिकॉर्ड जीत हासिल करूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *