एयर एश‍िया का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपये में बुक करें टिकट

0

नई दिल्ली : टाटा संस की हिस्सेदारी वाली एयरलाइंस एयर एशिया इंडिया ने एकबार फिर धमाकेदार ऑफर लाया है. इसके तहत एयरलाइन आपको देश के 7 शहरों में 99 रुपये के बेस फेयर में सफर करने का मौका दे रही है. बेस फेयर की शुरुआत 99 रुपये से हो रही है. हालांकि कुछ शहरों के लिए बेस फेयर 99 रुपये से थोड़ा ज्यादा, लेक‍िन इसके आसपास ही है.

एयर एश‍िया इंडिया ने यह ऑफर भारत के 7 बड़े शहरों के लिए लाया है. इसमें बेंगलुरू, हैदराबाद, कोच्च‍ि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची शामिल हैं. आप इन शहरों के लिए महज 99 रुपये के बेस फेयर में टिकट बुक कर सकते हैं.

यह ऑफर लागू हो चुका है और इस ऑफर के तहत आप 21 जनवरी तक टिकट बुक करा सकेंगे. इस दौरान आप 15 जनवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं.

इसके अलावा एयर एश‍िया उन लोगों के लिए भी ऑफर ला चुकी है, जो विदेश की यात्रा पर जाना चाहते हैं. इसके तहत एयरलाइन महज 1499 रुपये के बेस फेयर में टिकट बुक करने का मौका दे रही है. इस ऑफर में एशिया पैसिफिक के 10 शहर शामिल किए गए हैं. इसके तहत आप ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न समेत सिंगापुर और सिडनी के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.

हालांकि ऑफर का फायदा उठाने के‍ लिए जरूरी है कि आप इसकी बुक‍िंग एयर एश‍िया के मोबाइल ऐप और वेबसाइट से नियम व शर्तों के मुताबिक ही करें. बता दें कि एयर एश‍िया में टाटा संस की 51 फीसदी हिस्सेदारी है. बाकी 49 फीसदी हिस्सेदारी एयर एशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटिड ऑफ मलेशिया के पास हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *