बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम लाइव सेशन ने एक फैन का दिन बना दिया

0

बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी अपने फैंस के प्रति निस्वार्थ भावों और उदारता के लिए जाने जाते हैं और कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद करने में सबसे आगे थे। इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान उन्होंने अपने एक फैन के लिए कुछ बहुत ही खास किया।

जब अभिनेता पुणे की यात्रा कर रहे थे, उन्होंने अपने फैंस के साथ चैट में शामिल होने के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन शुरू किया, और बनारस के उनके सबसे बड़े फैंस में से एक को उनके साथ लाइव सेशन में शामिल होने का भाग्यशाली मौका मिला, जो कि एक लड़की थी। वह लड़की इतनी उत्साहित थी कि खुशी से झूम उठी। जब उसने यह बात रखी कि वह मुंबई आने पर गुरमीत चौधरी से मिलना चाहती है, तो हमारे देसी मुंडे ने उससे वादा किया कि वह उनसे मिलने और उसके साथ ‘मलाईओ’ खाने के लिए बनारस आएँगे। दरअसल ‘मलाईओ’ बनारस की एक प्रसिद्ध मिठाई है।

अभिनेता ने लाइव सेशन में अपने फैंस से कहा, “मेरे लिए आप लोग मेरे भगवान हैं। मैं आज जो कुछ भी हूँ आप सभी की वजह से हूँ। मुझे लगता है कि मैं बेहद भाग्यशाली हूँ, जो मुझे आप अभी से असीम प्यार मिला है। यह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है कि आप लोग मेरी वजह से खुश हैं।”

गुरमीत ने अपने फैन के लिए इस मनमोहक हावभाव से निश्चित रूप से एक बार फिर से हमारा दिल जीत लिया है, आपको क्या लगता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *