October 18, 2021

युवा और ऊर्जावान संगीतकार और गायक, सचेत और परम्परा टंडन की जोड़ी, ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है

इंडियन आइडल के साधारण शुरुआती सफर से लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्रेंडिंग वायरल सनसनी बनने तक, उनकी शादी ने सुर्खियां बटोरीं और अब उनके वीडियो को दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। वे हमेशा अपने लाइव वीडियो से लोगों को आश्चर्यचकित करते हैं और पिछले 2 वर्षों के मुश्किल समय में भी कई लोगों के जीवन में मनोरंजन और खुशियाँ बिखेरी हैं। उनके वीडियो ने बहुत सारे लोगों में सौहार्द और करुणा भर दी है।

शादी के बाद तीज का अपना पहला त्यौहार एक साथ मनाते दोनों ने अपनी प्रेम कहानी को और प्रगाढ़ किया है। हाथों में पारंपरिक रूप से मेंहदी लगाते हुए परंपरा को और अधिक निखरते हुए देखा गया। इस पर उन्होंने कहा कि, “तीज वास्तव में मेरे लिए एक विशेष अवसर है। इतने लंबे समय से इसके इंतजार के बाद आखिरकार वह दिन आ ही गया। बिना पानी के उपवास करना कठिन है, लेकिन मेरे प्रिय पति के लिए यह सब जायज है।

इस साल की शुरुआत में, परंपरा ने सचेत का जन्मदिन बहुत खूबसूरत तरीके से मनाया। संगीतकार की जोड़ी बैक टू बैक लाइव शो की शूटिंग, रिकॉर्डिंग और परफॉरमेंस कर रही थी, जिससे उनके पास समय का अभाव था। अतः उन्हें जैसे ही मौका मिल उन्होंने सचेत के जन्मदिन की व्यवस्था प्रकृति के बीच में एक खूबसूरत जगह पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ करके सचेत को आश्चर्यचकित कर दिया! ये दोनों निश्चित रूप से सच्चे प्यार का एक सच्चा प्रमाण हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *