इंदौर में शुरू हुई वेब सीरीज ‘पूर्णविराम’, मुंबई के साथ ही शहर के कलाकार भी कर रहे हैं अभिनय

0

महिलाओं पर होने वाले अत्याचार पर काउंटर अटेक है वेब सीरीज ‘पूर्णविराम’

इंदौर में ओटीटी वेब सीरीज ‘पूर्णविराम’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इसके लिए मुंबई के ख्यात एक्टर्स सुब्रत दत्ता और गोविन्द नामदेव इंदौर पहुंच चुके हैं। मुंबई के कलाकारों के साथ ही इंदौर के भी एक्टर्स और टेक्नीशियन भी इस वेब सीरीज में शामिल है। इसके लिए वेब सीरीज का अधिकतम क्रू पहले से ही शहर में मौजूद है।

इंदौर के प्रोडक्शन हाउस ‘एम – एक्सपर्ट’ ने किया है प्रोड्यूस

‘पूर्णविराम’ को प्रोड्यूस किया है इंदौर के ही प्रोडक्शन हाउस ‘एम – एक्सपर्ट ने। इसके डायरेक्टर है सुबोध पांडे और हर्ष व्यास। इसके राइटर है सुबोध पांडे और मृदुल पांडे। साथ ही अन्य कलाकारों में मनीष वात्सल्य, खुशबू पुरोहित ने भी अहम भूमिका निभाई है।

सीरीज के पहले सीजन में रहेंगे 7 एपिसोड

डायरेक्टर सुबोध पांडे और हर्ष व्यास ने बताया कि “पूर्णविराम वेब सीरीज समाज में महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं पर काउंटर अटेक है। इस वेब सीरीज में मुंबई के साथ ही इंदौर के बहुत सारे आर्टिस्ट काम कर रहे हैं। सीरीज के पहले सीजन में 7 एपिसोड रहेंगे।”

इंदौर में 25 दिन होगी शूटिंग

इंदौर में पूर्णविराम वेब सीरीज की शूटिंग का करीब 25 दिन का शेड्यूल है। शहर की कई फेमस लोकेशन के साथ ही महेश्वर में भी इसकी शूटिंग की जाएगी। वर्तमान में इंदौर शहर में फिल्म, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज की लगातार शूटिंग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *