सांसद ने सिलफिली में किया गैस एवम साईकिल वितरण

0


जोगी एक्सप्रेस
सूरजपुर /भटगांव :सांसद आदर्श ग्राम सिलफिली के हाई स्कूल में सांसद कमलभान सिंह एवं अनूप सिन्हा प्रदेश पदाधिकारी भाजयुमो के हाथों उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर एवं स्कूली छात्राओं को साईकल वितरण कार्यक्रम सपन्न हुआ ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलफिली ग्राम पंचायत के हाई स्कूल में सरगुजा सांसद कमलभान सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं प्रदेश पदाधिकारी भाजयुमो अनूप सिन्हा की अध्यक्षता में हितग्रहिओ को उज्ज्वला योजना के तहत गैस वितरण एवं स्कूली छात्राओं को राज्य सरकार की महत्वकांक्षी सरस्वती सायकल योजना के तहत साईकल वितरण का कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम के
दौरान मुख्य अथिति कमलभान सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि देश की महिला को आंख की बीमारी से बचने एवं कम समय में खाना बनने के साथ पर्यावरण प्रदूषित होने से बचे इसको ध्यान में रखते हुए देश के प्रधान मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना के तहत माताओ बहनो को सौगात प्रदान किया। विद्यायल के बच्चों के कहने पर प्रोजेक्ट के माध्यम से शिक्षण कार्य हो सके जिसके किये प्रोजेक्ट प्रदान करने की घोषणा भी किया तथा आने वाले समय में हाई स्कूल का बाउंड्री वाल स्कूल में पंखा सहित मंच चबूतरा जल्द बनाने का आश्वासन दिया । कार्यक्रम को अनूप सिन्हा, अनिल विश्कर्मा , राजेश कुशवाहा, द्वारा भी संबोधित किया ।कार्यक्रम में स्वागत भाषण सिलफिली के सरपंच संजय सिंह नेटी एवं आभार स्कूल के प्राचार्य श्री सोनकर जी ने किया ।

आज के कार्यक्रम में 37 हितग्राहियो को गैस एवं 43 छत्राओं को साइकिल का वितरण किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पवन बर्मन , संजय दास, गोविन्द कुशवाहा, राजेश सिंह , बबलू हालदार, चौधरी, नविन, सचिव पारस नाथ पैकरा, देवंती सिंह, दीपा सिंह, इंद्रमणि अर्जुन, सुशांत अदि मौजूद थे।कार्यक्रम का सफल संचालन शिवनारायण सिंह द्वारा किया गया ।

ब्यूरो अजय तिवारी जोगी एक्सप्रेस छत्तीसगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *