आज ठीक रहेंगे कल से वही रवैया शासन का लेंगे वेतनमान क्लीनिक चलाएंगे अपना भैया।

0

शहडोल। प्रभारी पालक मंत्री आज दूसरे दिन भी शहडोल के क्षेत्रों का दौरा करेंगे, गौरतलब है कि गुरुवार की दोपहर प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल ने शहडोल आगमन हुआ था। आज प्रभारी मंत्री मुख्यालय सहित जिले के कई ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों में दौरा करेंगे और स्थानीय हालातों की नब्ज टटोंलेंगे।

मरीजों से नहीं काम स्वयं की क्लीनिक में मिलते हैं ऊंचे दाम।

अपनी दुर्दशा व क्रियाकलापों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले शहडोल स्थित कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय में भी प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल के संभावित आगमन को लेकर यहां तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। छुट्टी पर आने के बाद सिविल सर्जन ने कल ही कलेक्टर से मुलाकात की थी और आज सुबह से ही अस्पताल के बाहर साफ-सफाई व नालियों की सफाई के अलावा रंग रोगन और अन्य ऊपरी दिखावे वाले कार्यों को चमकाने में सिविल सर्जन डॉक्टर जी एस परिहार ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

मुफ्त में डकार लेंगे शासन का वेतनमान।

विदित हो कि निरंतर बरसों से जिला चिकित्सालय शहडोल में मरीजों की शिकायत रही है कि सही समय व सही इलाज के साथ साथ देखरेख में कमी मरीजों के उपचार को लेकर जन चर्चा में बने रहने वाले डॉक्टरों की आचरण व स्वभाव में बिना शासन-प्रशासन के भय के अस्पतालों में अपनी ड्यूटी ना देकर महज दिखावे के तौर पर 24 घंटे में एकाध वार ही मरीजों को दर्शन दे पाते बाकी समय अपने क्लीनिक में मरीजों का उपचार करने के लिए 1 से लेकर 65 नंबर तक शुल्क निर्धारण फीस के आधार पर इलाज किए जाते हैं यही नहीं शासन द्वारा निर्धारित चिकित्सालय की तरफ से वेतनमान में भी किसी प्रकार की कटौती व गिरावट नहीं हो रही ऐसे लोगों को कार्यमुक्त कर स्वयं का क्लीनिक चलाने के लिए अलविदा कहना चाहिए। जिससे लोगों को पीड़ित व रोगों से ग्रसित मरीजों को सही इलाज व उपचार मिल सके इन दुकान चलाने वाले डॉक्टरों से निजात मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *