February 28, 2021

गरियाबंद : राजिम पुन्नी मेला के बेहतर आयोजन के लिए कलेक्टर ने ली उच्च अधिकारियों की बैठक

राजिम।राजिम माघी पुन्निमेला का आगाज़ कल हो गया । मेले के आयोजन को लेकर कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर ने आज रेस्ट हाउस में उच्च अधिकारियों की बैठक लेकर इसे बेहतर बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने राजिम पुन्नी मेला के बेहतर से बेहतर आयोजन के लिए दिए गए जिम्मेदारी का निर्वहन समयबद्ध और गुणवत्तापूर्ण तरीके से करने के निर्देश दिए । कलेक्टर ने अधिकारियों को सौंपे गए दायित्वों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए । बैठक में जिला पंचायत सीइओ चंद्रकांत वर्मा, अपर कलेक्टर जे आर चौरसिया सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे ।बैठक में जिन जिन फर्मों को दायित्व मिला है उनके कार्यो का भी नियमित मूल्यांकन करने और रिपोर्ट प्रस्तुत करने के के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने स्पष्ट कहा कि मेला की जरूरत के अनुरुप ही संसाधनों का उपयोग किया जाए और मितव्ययिता का ध्यान रखें।

विभागीय स्टाल का अवलोकन किया ।

कलेक्टर एवं अधिकारियों ने मुख्य मच के समीप लगाए गए विभिन्न स्टालों का अवलोकन किया। इस प्रदर्शनी को जीवंत और आकर्षक बनाने के निर्देश दिए । कलेक्टर ने कृषि और जिला पंचायत के जीवंत प्रदर्शनी की सराहना की । साथ ही महिला समूहों के लिए अलग से स्टाल लगाने कहा।ज्ञात है कि यहां 14 शासकीय विभागों के स्टाल लगाए गए हैं। जिसमे जनसम्पर्क, हस्तशिल्प, वन, पी एच ई, पशुपालन,उद्दानिकी, ग्रामोद्योग, टूरिस्म बोर्ड का स्टाल लगाया गया है।

कलेक्टर ने लिया सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद

आज शाम मुख्य मंच में कुलेश्वर ताम्रकर द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम का कलेक्टर सहित जिला सीईओ, अपर कलेक्टर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अनुविभागीय अधिकारी ने आनंद लिया। उन्होंने कार्यक्रम प्रस्तुति की सराहना करते हुए कहा कि मेले में स्थानीय और राज्य के ख्याती नाम कलाकारोंको मौका दिया गया है।

कोरोना संक्रमण से सावधानी बरतें,मास्क लगाए

कलेक्टर ने आम लोगो और श्रद्धालुओं से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने आग्रह किया है । उन्होंने कहा कि मेले में मास्क का उपयोग अवश्य करे और सुरक्षित मेले का आनद उठाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *