February 24, 2021

शीनु निगम की आवाज गूंजी बॉलीवुड में,क्षेत्र में हर्ष व्याप्त

सुरजपुर: भटगांव एसईसीएल के पूर्व तकनीकी निदेशक आर.के. निगम की धर्मपत्नी शिनु निगम की मधुर आवाज अब बालीवुड में सुनाई देगी। उन्होंने राहुल कुमार सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म मीरा माथुर में गायक देव नेगी के साथ “हा फासले के दायरे सिमट जाने दे” गाने में अपनी आवाज दी है। फिल्म का ट्रेलर व गाना 12 फरवरी को रिलीज हो गया है,गाने को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।जल्द ही फिल्म बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।
विदित हो की शिनु निगम की रुचि बचपन से संगीत में थी, हिंदी फ़िल्मों में गाने से पूर्व इन्होंने कई एलबम के गाने में अपनी आवाज दी, जिसमे टी सीरीज का एलबम “माँ की लाल चुनरिया “काफी लोकप्रिय रही। वही “आना साई धाम “एलबम मे वे अनूप जलोटा के साथ भी गाना गा चुकी हैं, इसके अतिरिक्त उन्होंने कई अन्य एलबम के गाने में अपनी आवाज दी है, जो की काफी लोकप्रिय हुए, उनकी मधुर आवाज एवं एलबम में हिट गानों की वजह से उन्हे बालीवुड में गाने का अवसर मिला। उन्हे बालीवुड में गाने का मौका मिलने से क्षेत्र में हर्ष का माहौल है।

इस सम्बन्ध में जब श्रीमति शीनु से बात की गई तो उन्होंने बताया की वे पेशे से गृहिणी है ।उनका रुझान शुरू से ही संगीत की ओर था,गृहिणी होने के बावजूद उन्होंने अपनी रुचि के अनुरूप संगीत को कभी नही छोड़ा, इस दौरान उन्होंने वर्ष 2002 में कोलकाता से संगीत एम ए की डिग्री हासिल कर संगीत की बारीकी को सिखा, इसके उपरांत उन्होंने कई एलबम के गानों को अपनी आवाज दी, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया, संगीत की रुचि व उनकी प्रतिभा ने उन्हे अंततः आज बॉलीवुड में भी गाने का अवसर दे ही दिया।

भटगांव क्षेत्र के अधिकारी कर्मचारी ,ईस्ट मित्र सहित स्थानीय लोगो ने उनके पहले हिंदी फिल्म के गाने के लिए बधाई व शुभकामनाएँ दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *